May 9, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

अनजान महिला की थप्पड़ आज भी नहीं भुला पाए अभिषेक  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

बॉलीवुड की दुनिया में स्टार किड्स को काफी ज्यादा फायदा मिलता है, लेकिन इनको परिवार के नाम के साथ मिलने वाला प्रेशर भी बहुत होता है। कई बार एक्टर्स की तुलना उनके स्टार मम्मी या पापा से होती है। स्टार किड्स पर परफॉर्मेंस प्रेशर भी दूसरों के मुकाबले ज्यादा रहता है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपना एक ऐसा एक्सपीरियंस सुनाया कि सभी हैरान रह गए। एक महिला ने उनके परिवार का हावाला देते हुए अभिषेक पर हाथ उठा दिया।

अभिषेक ने बताया कि साल 2002 में अपनी फिल्म ‘शरारत’ को लेकर दर्शकों की राय जानने के लिए वह एक सिनेमा हॉल में चले गए। जब इंटरवल में वो थिएटर से बाहर निकल कर खड़े हुए तो एक महिला ने उनको थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारकर उस महिला ने कहा, ‘तुम अपने परिवार का नाम बदनाम कर रहे हो। एक्टिंग छोड़ दो।

बता दें कि वो अभिषेक की दूसरी ही फिल्म थी और साल 2000 में उन्होंने करीना कपूर के साथ ‘रेफ्यूजी’ फिल्म से डेब्यू किया था। अभिषेक ने बताया कि इस घटना के बाद वो पूरी तरह हिल गए थे और उन्हें समझ नहीं आया कि वह क्या करें। इस चीज का उनपर ऐसा असर रहा कि वह आज तक उस घटना को भुला नहीं पाए हैं।

Related Posts

Leave a Reply