May 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

नहीं रहें स्वास्थ्य मंत्री नब दास, एएसआई ने मारी थी गोली 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

डिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास का इलाज के दौरान निधन हो गया. रविवार की दोपहर को उन पर फायरिंग की गई थी. इस दौरान उनके सीने में गोली लगी थी. अपोलो अस्पताल के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गोली लगने से घायल हुए ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नब किशोर दास की मौत हो गई है.  ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) ने रविवार को राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नब किशोर दास के ऊपर फायरिंग कर दी थी.

यह घटना जिले के ब्रजराजनगर शहर में अपराह्न करीब एक बजे के आसपास उस समय हुई, जब दास एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे. सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) गोपाल दास ने मंत्री पर गोली चला दी थी. इस दौरान मंत्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बीच उनकी हालत देखते हुए भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई.

वहीं घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा था कि अपराध शाखा को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, मैं माननीय मंत्री नब दास पर हुए इस दुर्भाग्यपूर्ण हमले से स्तब्ध हूं. मैं उन पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं. अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने के निर्देश दिए गए हैं.

Related Posts