May 8, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

गेंदबाजों की धुनाई से परेशान अश्विन ने कर दी इतनी बड़ी मांग

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
भारतीय टीम और राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पंजाब किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स IPL मैच की तरफ इशारा करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर एक पोस्ट शेयर किया है. पंजाब किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल मैच में जिस तरह गेंदबाजों की धुनाई देखने को मिली है, उससे रविचंद्रन अश्विन बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. रविचंद्रन अश्विन ने इसी मुद्दे को उठाते हुए अपनी पोस्ट के जरिए एक बड़ी मांग की है.

रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘कोई तो प्लीज… गेंदबाजों को बचा लो’. बता दें कि आईपीएल 2024 में 7 बार 250 से ज्यादा रन के स्कोर बने हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2024 सीजन में सबसे ज्यादा 3 बार 250 से ज्यादा रन के स्कोर बनाए हैं. इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु व पंजाब किंग्स ने 1-1 बार 250 से ज्यादा रन के स्कोर बनाए हैं.

IPL 2024 में बल्लेबाज चौके-छक्कों की इतनी बरसात कर रहा है, मानों कोई गेंदबाज नहीं बल्कि बॉलिंग मशीन गेंद फेंक रही है. रविचंद्रन अश्विन की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अचानक हरकत में आ गए और उन्होंने IPL के नियमों और सपाट पिचों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जल्द से जल्द पिच क्यूरेटर को अरेस्ट करो.’ एक अन्य फैन ने सलाह दी कि गेंदबाजों की जगह बॉलिंग मशीन का ही इस्तेमाल कर लो. एक शख्स ने लिखा, ‘अगर ये आईपीएल जारी रहा तो भारत कभी भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाएगा. अब यह कोई खेल नहीं, एक नया मनोरंजन जैसा है!’

Related Posts