May 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

चुन-चुनकर सुला रहा कोई, भारत के दुश्मन के पाकिस्तानी आतंकियों को कांप रहा रूह 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
जकल भारत को उनका एक स्वाभाविक मित्र मिल गया है, उसका नाम है ‘अज्ञात’. वैसे तो अज्ञात कोई नाम नहीं होता है, लेकिन पाकिस्तान और कनाडा जैसे देशों में आजकल इन ‘अज्ञात’ का बड़ा खौफ है. वजह ये है कि भारत विरोधी लोगों को ये ‘अज्ञात’, कब मारकर चले जाते हैं, किसी को कुछ पता नहीं चलता.
पिछले कुछ महीनों से पाकिस्तान में चुन-चुनकर आतंकियों और उनके सरगनाओं का सफाया हो रहा है. इन को मारने वालों में ‘अज्ञात’ हमलावर बताए जा रहे हैं. ये जो अज्ञात हमलावर हैं, ये कहां से आते हैं, किसको मारेंगे, कहां छिप जाएंगे, इसके बारे में ना पाकिस्तान में किसी को पता है, ना ही कनाडा में पता चला.

पिछले वर्ष जून में खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या कर दी गई थी. इसकी हत्या में भी अज्ञात हमलवारों का नाम सामने आया था. ये अज्ञात हमलावर कौन थे, कहां से आए थे, किसके इशारे पर निज्जर को मारा, ये अज्ञात हमलावर कहां चले गए, इसके बारे में कनाडा सरकार को भी फिलहाल कुछ नहीं पता है. कनाडा ने उस वक्त चीख-चीखकर, भारत पर इस हमले का दोष डालने की कोशिश की थी. इसको लेकर कनाडा सरकार ने कई झूठ भी बोले थे. लेकिन इस हमले का भारत से कनेक्शन को लेकर ना कोई सबूत मिला, ना ही कोई गवाह, ऐसे में भारत ने कनाडा सरकार को सख्य हिदायत देकर, आगे से ऐसे झूठे आरोप ना लगाने के लिए कहा था.

इस तरह के अज्ञात हमलावरों से पाकिस्तान भी डरा हुआ है. रविवार को लाहौर में अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर सरफराज को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। सरफराज, वही आदमी है जिस पर पाकिस्तान की जेल में सरबजीत की हत्या करने का आरोप था.

Related Posts